Liquor Scam in Delhi: सत्येन्द्र जैन की भांति मनीष सिसोदिया भी जेल में होंगे-कांग्रेस

Liquor Scam in Delhi Congress Demands Sisodia Resignation
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की शराब नीति के विरोध में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा स्थित कार्यालय का घेराव किया और ठहर उनके इस्तीफे की मांग की। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार  आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के हर चौराहे और कौने-कौने पर शराब के ठेके खोलकर नशे की राजधानी  बना  दिया है. 

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि 17 नवम्बर 2021 को लागू नई आबकारी नीति 2021-22 पर दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव की रिपोर्ट में केजरीवाल सरकार ने शराब नीति को बनाने में और कार्यान्वन में अनियमितताए पाये जाने के बाद उपराज्यपाल द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की यह नैतिक जिम्मेदारी है कि वे राजधानी में व्यवस्थित और पारदर्शी प्रशासन देने के लिए तुरंत प्रभाव से उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से इस्तीफा ले। 

अनिल कुमार ने कहा कि  शराब नीति को लागू करने में मनीष सिसोदिया ने लाईसेंस आवंटन में खामियों के चलते जानबूझकर गलतियां कर शराब माफिया के साथ गठजोड़ करके हजारों करोड़ रुपये के भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है। उन्हांने कहा कि वह दिन दूर नही जब सत्येन्द्र जैन की भांति मनीष सिसोदिया भी जेल में होंगे।

 चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि दिल्ली में शराब की बिक्री को निजी हाथों में सौंप जहां केजरीवाल सरकार ने हजारों लोगों को बेरोजगार कर दिया वहीं शराब माफिया को राजधानी में सक्रिय करके पंजाब और दिल्ली में गैर कानूनी तरीके से लाईसेंस आवंटित किए गए जिसमें आम आदमी पार्टी को हजारों करोड़ की फंडिग हुई।

No comments:

Post a Comment