नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ने शुरू किया देशव्यापी बस्ती संपर्क अभियान

World Praising Modi for handle country in Corona crisis

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी का हर कार्यक्रम आम और गरीब आदमी के उत्थान के लिए है और इस काम को पूर्ण करने में भाजपा के लाखों कार्यकर्ताओं को जीजान से जुट जाना चाहिए। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के आज जन्मदिवस के अवसर पर आज उन्हें बधाई देते हुए श्री नड्डा ने बस्ती संपर्क अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि भाजपा के इस देशव्यापी संपर्क अभियान को जनांदोलन बनाकर हमें जनसेवा का काम करना है। 

 नड्डा ने कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आज करोड़ों लोगों को मिल रहा है और भारत विश्व के विकास पर अग्रसर है। 70 वर्षों में काम नहीं हुए क्योंकि कुर्सी पर गलत लोग बैठे थे।

 जे पी नड्डा ने कहा कि आयुष्मान, आवास, इज्जतघर, गैस चुल्हा, किसान योजनाएं जैसी सभी योजनाएं वास्तव में सबसे निचले वर्ग के लोगों को सशक्त बना रही है और यही प्रधानमंत्री की योजनाओं का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि श्री नरेन्द्र मोदी की सोच समाज के सबसे निचले पायदान पर बैठे शख्स को सशक्त बनाने की है।

 जे पी नड्डा ने कहा कि 70 वर्षों में जो योजनाएं जनता तक नहीं पहुंची थी वे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हर घर तक पहुच चुकी है। शताब्दी की सबसे बड़ी त्रासदी कोरोना से निपटने में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से सबकी जान और जहां बचाने का काम किया है, उसका पूरा विश्व प्रशंसा कर रहा है। कोरोना काल में सभी विपक्षी पार्टियां लुप्त हो गई और उनके नेता गायब हो गए लेकिन भाजपा के नेता अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान बचाने का काम किया।

No comments:

Post a Comment